केन्द्रीय सरकारी कर्मचारी कल्याण आवास संगठन
के.स.क.क.आ.सं.(आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन मंत्रालय के अंतर्गत)
(भारत सरकार का एक स्वायत्त निकाय)
अंग्रेज़ी वेबसाइट (लाभार्थी प्रतिक्रिया)

मांग सर्वेक्षण

के.स.क.क.आ.स. द्वारा आयोजित मांग सर्वेक्षण: प्रत्यार्थित राशि का प्रतिदाय

स्टे शन (नों) का नाम जिसके लिए 2009 में मांग सर्वेक्षण किया गया

वर्तमान तिथि (16/02/2015) तक स्थिति


चंडीगढ़


मोहाली -II योजना में सभी प्रत्यर्थियों को डाक द्वारा आबंटन की पुष्टि की पेशकश के बाद 15/05/2011 तक प्रतिदाय भेज दिया गया। जिन्होंने के.स.क.क. आ.सं. की मोहाली - II योजना में भाग नहीं लिया है, आप अभी भी मोहाली - II परियोजना के लिए आवेदन कर सकते हैं।

[(योजना विवरणिका) ]   [(विज्ञापन)]  [ (तकनीकी विवरणिका)]


पुणे

प्रतिदाय के लिए प्ररूप


आवासीय प्लॉीटों के आबंटन हेतु संयुक्त सचिव (आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन), आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन मंत्रालय एव मुख्य कार्यकारी अधिकारी/ के.स.क.क. आ.सं. की ओर से महाराष्ट्रर राज्य के मुख्य सचिव को पत्र भेजा जा चुका है। सबंधित राज्य के सरकारी प्राधिकरण से उपर्युक्त पत्र का उत्तर अभी भी प्रतीक्षित है।  उपर्युक्त को देखते हुए, यह निर्णय लिया गया है कि प्रतिदाय आदेश अग्रेषित करने हेतु अद्यतन पते के साथ प्रतिदाय के लिए आवेदन करने पर सभी प्रत्येर्थी (यों) को प्रतिदाय दिया जाएगा।



पटना

(प्रतिदाय के लिए प्ररूप) 


आवासीय प्लॉीटों के आबंटन हेतु संयुक्त सचिव (आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन), आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन मंत्रालय एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी/ के.स.क.क. आ.सं. की ओर से बिहार राज्य के मुख्य सचिव को पत्र भेजा (जे) जा चुके हैं। संबंधित राज्य के सरकारी प्राधिकरण से उपर्युक्त पत्र का उत्तर अभी भी प्रतीक्षित है। उपर्युक्त को देखते हुए, यह निर्णय लिया गया है कि प्रतिदाय आदेश अग्रेषित करने हेतु अद्यतन पते के साथ प्रतिदाय के लिए आवेदन करने पर सभी प्रत्येर्थी (यों) को प्रतिदाय दिया जाएगा।



देहरादून

प्रतिदाय के लिए प्ररूप


आवासीय प्लॉतटों के आबंटन हेतु संयुक्त सचिव (आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन), आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन मंत्रालय एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी/ के.स.क.क. आ.सं. की ओर से उत्तराखंड राज्य के मुख्य सचिव को पत्र भेजा (जे) जा चुके हैं। संबंधित राज्य के सरकारी प्राधिकरण से उपर्युक्त पत्र का उत्तर अभी भी प्रतीक्षित है। . उपर्युक्त को देखते हुए, यह निर्णय लिया गया है कि प्रतिदाय आदेश अग्रेषित करने हेतु अद्यतन पते के साथ प्रतिदाय के लिए आवेदन करने पर सभी प्रत्यर्थी (यों) को प्रतिदाय दिया जाएगा।  



नागपुर

प्रतिदाय के लिए प्ररूप


आवासीय प्लॉतटों के आबंटन हेतु संयुक्त सचिव (आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन), आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन मंत्रालय एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी/ के.स.क.क. आ.सं. की ओर से महाराष्ट्रर राज्य के मुख्य सचिव को पत्र भेजा (जे) जा चुके हैं। संबंधित राज्य के सरकारी प्राधिकरण से उपर्युक्त पत्र का उत्तर अभी भी प्रतीक्षित है।  उपर्युक्त को देखते हुए, यह निर्णय लिया गया है कि प्रतिदाय आदेश अग्रेषित करने हेतु अद्यतन पते के साथ प्रतिदाय के लिए आवेदन करने पर सभी प्रत्यर्थी (यों) को प्रतिदाय दिया जाएगा।  



तिरूअनंतपुरम

प्रतिदाय के लिए प्ररूप


आवासीय प्लॉीटों के आबंटन हेतु संयुक्त सचिव (आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन), आवास एवं शहरी गरीबी उपशमन मंत्रालय एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी/ के.स.क.क. आ.सं. की ओर से केरल राज्य के मुख्य सचिव को पत्र भेजा (जे) जा चुके हैं। संबंधित राज्य के सरकारी प्राधिकरण से उपर्युक्त पत्र का उत्तर अभी भी प्रतीक्षित है। उपर्युक्त को देखते हुए, यह निर्णय लिया गया है कि प्रतिदाय आदेश अग्रेषित करने हेतु अद्यतन पते के साथ प्रतिदाय के लिए आवेदन करने पर सभी प्रत्यर्थी (यों) को प्रतिदाय दिया जाएगा।


 

 

श्रेणी - II के अंतर्गत

प्राप्त आवेदनों की संख्या

प्रत्यर्थी को मूल डिमांड ड्राफ्ट के साथ फरवरी 2010 माह में उनके पत्र-व्यवहार/पत्राचार के पते (तों), जैसा कि आवेदन में उल्लिखित था, पर मांग सर्वेक्षण आवेदन पहले ही वापस किए जा चुके हैं।

7.        मैसूर

334

8.        शिमला

244

9.        जबलपुर

239

10.    गुवाहटी

226

11.    रांची

195

12.    वडोदरा

170

13.    भोपाल

139

14.    गोवा

127

श्रेणी - II के अंतर्गत स्टेेशन का नाम

प्राप्त आवेदनों की संख्या

15.    आगरा

96

16.    इलाहाबाद

90

17.    इंदौरा

73

18.    सिलीगुडी

62

19.    जम्मू

42

20.    रायपुर

69